Paliganj Bihar Coronavirus Update : पालीगंज 14 कोरोना पॉजिटिव स्वस्थ्य होकर लौटे

पालीगंज डीहपाली शादी समारोह में शामिल 14 कोरोना पॉजिटिव पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने-अपने घर लौट गए. अनुमंडल प्रषासन और चिकित्सा कर्मियों ने बेहतर स्वास्थ्य की शुभकामनाओं के साथ सभी को विदा किया.



रामझरी देवी (65) का इलाज N.M.C.H में चल रहा है, वहीं अभी भी 97 संक्रमित Bihta Isolation Ward में भर्ती हैं. इस बात की जानकारी स्वास्थ्य प्रबंधक प्राजीत कुमार तिवारी ने दी है.

पालीगंज 15 जून को डीहपाली में हुए शादी समारोह में सभी लोग किसी न किसी रूप में शामिल हुए थे. शादी के एक दिन बाद ही दूल्हे की मौत हो गई थी.

कोरोना वायरस से हुए संक्रमण की आशंका को देखते हुए 19 जून को शादी समारोह में शामिल होने वाले नगर बाजार व डीहपाली गांव के 105 लोगों का सैंपल जिला से आई विशेष टीम ने लिया था. उनमें 15 लोग पॉजिटिव पाए गए थे. 22 जून को सभी संक्रमितों को मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया था.

एसडीओ सुरेंद्र कुमार ने अनुमंडल क्षेत्र में कार्यरत सभी चिकित्सकों, कर्मियों सहित अनुमंडल व प्रखंड प्रषासन की टीम को शुभकामना व बधाई देते हुए कहा कि जान की परवाह किए बिना दिन-रात पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ निःस्वार्थ भाव से आमजनों की सेवा में जुटे हुए चिकित्सक और कर्मी ही असली कोरोना योद्धा हैं.  
What do you say ?

Post a comment

Please share your thoughts...

Note: only a member of this blog may post a comment.

About Author

Contact form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.