पालीगंज में एक युवक की हुई Covid-19 कोरोना पॉजिटिव पूरा गांव हुआ होम क्वारंटीन


  • पालीगंज में अबतक कोरोना के 8 केस हो गए हैं.
  • 69 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिनमें एक युवक कोरोना पॉजिटिव निकला.
  • जिला प्रशासन ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.


बिहार के पालीगंज में एक युवक की हुई Covid-19 Coronavirus Positive निकला पूरे गांव के लोगों को जिला प्रशासन ने होम क्वारंटीन में रहने का निर्देश दे दिया. इस युवक के साथ ही पालीगंज में अबतक कोरोना के 8 केस हो गए हैं.

पालीगंज में एक युवक की हुई Covid-19 कोरोना पॉजिटिव पूरा गांव हुआ होम क्वारंटीन

जब ग्रामीणों को खबर मिली कि उनके गांव का ही एक 28 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है. तो गांव में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जिला स्वास्थ्य विभाग की टीम दलबल के साथ गांव पहुंची. युवक को पहले कब्जे में लिया और फिर युवक के परिजनों के सैंपल जांच के लिए लेते हुए उन्हें होम क्वांरटीन में रहने का निर्देश दे दिया.

और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने गांव के लोगों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन में रहने का निर्देश दिया है. मामला पालीगंज प्रखंड के दरियापुर प्रेम गांव का है.


स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों ने ग्रामीणों को जागरूक करने के ख्याल से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर कई तरह का निर्देश दिया. सभी लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने, 14 दिन तक घरों में रहकर क्वारंटीन के नियमों का पालन करने को कहा गया.

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की माने तो Covid-19 Coronavirus Positive युवक को बेहतर इलाज के लिए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए विशेष एम्बुलेंस से मसौढ़ी भेज दिया गया है.


अस्पताल के रिपोर्ट के अनुसार 16 जून को पालीगंज से 69 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें एक Covid-19 Coronavirus Positive दरियापुर प्रेम का है, पूरे गांव को सैनिटाइज करवा दिया गया है. आज मिले मरीज को मिलाकर अभी तक पालीगंज में कुल 8 कोरोना के पॉजिटिव केस हो गए हैं.




News Source 

Post a comment

Please share your thoughts...

Note: only a member of this blog may post a comment.

About Author

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.