Patna Paliganj COVID19 Update : पालीगंज के डीहपाली में शादी में शामिल 369 लोगों की जांच में 79 कोरोना पॉजिटिव संक्रमित पाए गए

पालीगंज के 'डीहपाली, गांव में हुए शादी समारोह से निकली कोरोना पॉजिटिव सोमवार को इस पॉजिटिव चेन से एक साथ 79 कोरोना संक्रमित मिले, समारोह में शामिल 369 लोगों की जांच में 79 संक्रमित पाए गए हैं. जबकि 31 पहले संक्रमित हो चुके हैं.


पालीगंज "डीहपाली

इस समारोह में शामिल हुए 111 लोग अब तक संक्रमित मिल चुके हैं. मसौढ़ी में मिले संक्रमित रिटायर्ड शिक्षक भी इसी शादी समारोह से जुड़े हैं. दूल्हे की शादी के दूसरे दिन ही मौत हो चुकी है.

पालीगंज बाजार और आसपास के गांवों के लोग भी दहशत में हैं,यह शादी 15 जून को हुई थी, समारोह के एक दिन बाद ही 17 जून को दूल्हे की मौत हो गई थी. हालांकि दूल्हे की कोरोना जांच नहीं हो पाई थी. उसके बाद बारातियों की जांच शुरू हुई,

पहले चरण में 9 कोरोना पॉजिटिव मिले 22 जून को 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद 4 चरणों में 369 लोगों के सैंपल लिये गए, जिनमें 79 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

सोमवार को मिले सभी संक्रमितों को बिहटा स्थित आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. नगर बाजार से सटे डीहपाली व खपुरा के अलावा बाबा बोरिंग रोड व मीठा कुआं मोहल्ले को कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया गया है. इनके घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी गई है. मोहल्ले में सिर्फ स्वास्थ्य विभाग के लोग जा सकते हैं. बीडीओ चिरंजीव पांडेय ने बताया कि मोहल्ले को सेनेटाइज कराने का काम शुरू कर दिया गया है.




source

Post a comment

Please share your thoughts...

Note: only a member of this blog may post a comment.

About Author

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.