आज से booking iPhone 8 and iPhone 8 plus RED

Apple आज iPhone 8 और iPhone 8 plus का Red apple Edition launch कर सकता है, ये colour Variants RED संस्था के सपोर्ट में उतारा जाएगा. ये संस्था अफ्रीका में HIV AIDS के खिलाफ लोगों को जागरुक करती है. Apple अपने इस Variants RED के जरिए संस्था के लिए फंड इकट्ठा करने में मदद करता है.


MacRumors की रिपोर्ट के मुताबिक वर्जिन मोबाइल्स के कर्मचारियों को एक मेमो दिया गया है, जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है, iPhone 8 और iPhone 8 Plus का Variants RED colour Monday यानी 9 April को लॉ़न्च किया जाएगा.



हालांकि iPhone X को लेकर इस मेमो में कोई जानकारी नहीं दी गई है. आपको बता दें कि सबसे पहले iphone 7 और 7 iPhone 8 plus का Variants RED colour apple ने साल 2017 मार्च में लॉन्च किया था.

2006 में RED संस्था की शुरुआत की गई थी, यो संस्था HIV/AIDS को लेकर Awareness के लिए अफ्रीका के 8 countries घाना, Ghana, Kenya, Lesotho, Rwanda, South Africa, Switzerland, Tanzania, Zambia में काम करती है. Apple इस Organization के Support में iPod, iPad, कई Phone cover और iPhone 7 सीरीज का RED Apple Edition launch कर चुका है. 

What is difference between iPhone 8 and  iPhone 8 plus


iPhone 8 में 4.7 इंच का Retina HD Display दिया गया है,  जिसका Pixel density 326 ppi है. वहीं iPhone 8 plus में 5.5 इंच की screen दी गई है, कंपनी ने iPhone के Processor को Upgrade करते हुए इसमें A11 Bionic Chip दी है, जो iPhone 7 में इस्तेमाल होने वाले A10 Fusion chip से 70 Percent Fast है.

smart phone के 64GB और 256GB Variants को Launch किया गया है, दोनों में ही 2GB RAM दी गई है. Apple की 8 Series Glass body के साथ आती है. New Glass body की मदद से   iPhone 8 Glass करता है.
 

front Camera की बात की जाए तो iPhone 8 में 12 Megapixel का Single rear camera ही दिया गया है. जबकि Selfie का Better experience देने के लिए iPhone 8 में 7 Megapixel का front Camera दिया गया है. सबसे खास बात  iPhone 8 plus के Camera की ये है, कि इसमें Lightning Portrait Mode दिए गए है.
 


iPhone 8 plus के Camera की बात करें तो इसमें 12 Megapixel का Dual lens rear camera है, जो f/2.8 और f/1.8 Aperture के साथ आता है. इसके अलावा ये Camera Optical image stabilization के साथ आता है.




News by : ABP
What do you say ?

Post a comment

Please share your thoughts...

Note: only a member of this blog may post a comment.

About Author

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.