पालीगंज विवाहिता महिला को जबर्दस्ती जहर देकर हत्या का आरोप

पालीगंज चंदोस गांव से पुलिस ने एक घर से विवाहिता महिला की शव बरामद किया है, पुलिस ने मामले की जाँच जुटी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमण्डल अस्पताल पालीगंज भेज दिया गया. जानकारी के अनुसार मृत विवाहिता महिला पृथ्वी राज वर्मा की बेटी 20 वर्षीय पूजा देवी नाम बताई जा रही है, पूजा देवी की  सगी बहन पूनम कुमारी ने ग्रामीणों पर जबर्दस्ती जहर देकर हत्या करने की आरोप लगाया है,


पूजा देवी की सगी बहन पूनम कुमारी ने बताया है, की...मैं और माँ खेत में काम करने गई थी, कुछ देर बाद जब दोनों घर वापस लौटी तो अपनी बहन को घर के अंदर बन्द कमरे में पाया, पूनम व माँ दोनों को बाहर जाने से पहले घर में दो मौजूद थे, जोकि बाद में वह भाग गए , कुछ घण्टे पहले गांव के कुछ लोग जबर्दस्ती घर में घुसकर मेरी बहन से मारपीट करते हुए उसे जबर्दस्ती जहर खिला दिया और घर के दरवाजे बंद कर फरार हो गए.



साड़ी घटना के बाद पुलिस को सूचना दी पुलिस इस घटना के सूचना के बाद पहुचकर कर घर से मृत विवाहिता की शव बरामद कर अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पालीगंज हॉस्पिटल भेज दिया.


थानेदार मोहन कुमार ने बताया कि यह जहर का ही मामला लग रहा है, वही पुलिस इस मामले के बारे में ज्यादा कुछ न बोलते हुए अभी कुछ कहने से कतरा रही है, पुलिस ने पूरी जांच के बाद ही बता सकती है.

Source:  amlesh 
Labels:
What do you say ?

Post a Comment

Please share your thoughts...

Note: only a member of this blog may post a comment.

About Author

{twitter#https://twitter.com/paliganjtimes} {google-plus#https://plus.google.com/108023997769411835514/posts} {youtube#http://youtube.com/paliganjtimes}

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.